• 14 Tháng Hai, 2022

विदेशी कुत्ता समझकर ले आया घर, जब पता चली असलियत तो निकल गई चीख

लोग कुत्ता पालने के बहुत शौकीन होते है आज कल तो लोग बिल्ली भी पालने लग गए है यहाँ तक की इतनी महंगी महंगी ब्रीड आने लगी है कुत्तो और बिल्लियों में पर तब भी लोग पालते है. पर यहाँ कुछ हुआ है ऐसा की इस शक्स ने पाल लिया था कुत्ता समझ कर एक जानवर .वन विभाग को जब पता लगा तो ले गए अपने साथ उस जानवर को और रख लिया कस्टडी में.

दरअसल ये दिखता हुबहू कुत्ते की तरह ही था लेकिन जब सच्चाई आयी सामने तो पैरो तले ज़मीन खिसक गयी आस पास जितने भी लोग खड़े थे सब रह गए हक्का पक्का.जिला बलरामपूर के बन परिक्षेत्र के पास स्थित एक गांव में खेत में कुछ बच्चो को जानवर का एक बच्चा मिला जिसे वो लोग विदेशी कुत्ते का बच्चा समझ बैठे और उसे घर ले आये.

यह जानवर दिखने में लग रहा था थोड़ा अनोखा तो आस पास के लोग बार बार इस जानवर को देखने के लिए आते कही से बात वन विभाग तक पोहोच गयी की एक अनोखा जानवर मिला है. वन विभाग ने जैसे ही इस जानवर को देखा तो पता लगा यह भालू का बच्चा निकला यह सुनते ही वहा खड़े लोग चौंक उठे और वन विभाग टीम वो जानवर अपने साथ ले गयी.

वन विभाग टीम ने जब उसका चेकउप करवाया तो पता लगा की यह भालू का बच्चा चार पांच दिन का ही था. फिर इस बच्चे को अस्पताल में ही रखा गया और थोड़ा बड़ा होने पर जंगल में छोड़ दिया गया.

Trả lời

Email của bạn sẽ không được hiển thị công khai. Các trường bắt buộc được đánh dấu *