• 12 Tháng Hai, 2022

बिग बॉस खत्म होते ही तेजस्वी प्रकाश को छोड़ा करण कुंद्रा ने, शो में प्रेग्नेंट हो गई थी एक्ट्रेस?

आज के समय में तेजस्वी प्रकाश किसी पहचान की मोहताज नहीं। जी हाँ बिग बॉस का 15वां सीजन इनके नाम रहा और तभी से उनके सितारे आसमान पर हैं। बता दें कि यह शो तेजस्वी प्रकाश के लिए कई मायनों में खास रहा और एक तरफ जहाँ उन्होंने इस बार इस शो का ख़िताब जीता।

वहीं इसी शो के दौरान उन्हें प्यार के रूप में करण कुंद्रा मिले। मालूम हो कि अब शो भले खत्म हो चूका है, लेकिन उसके बाद ये दोनों कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं और इन दोनों की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

वहीं, उल्लेखनीय बात यह है कि शो जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने अपने फैंस संग बातचीत की और उन्होंने इसी दौरान करण कुंद्रा को लेकर एक ऐसी बात कह दी है, जो लाइम लाइट बनी हुई है। बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने खुलासा किया है, कि करण कुंद्रा उनसे ज्यादा किसी दूसरी लड़की से प्यार करते हैं और उसे शो पर भी ज्यादा समय देते थे। आइए ऐसे में जानें पूरी कहानी…

एक्ट्रेस ने फैंस के साथ बातचीत के दौरान यह खुलासा किया कि उन्हें करण कुंद्रा पर शक हैं। इतना ही नहीं तेजस्वी का कहना है कि करण तेजस्वी से नहीं बल्कि किसी और इंसान से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।

वहीं ये तो आप सभी जानते ही हैं कि इस जोड़ी को रियालिटी शो ‘बिग बॉस- 15’ में बहुत प्यार मिला और इस जोड़ी को लोग प्यार से ‘#TejRan’ नाम से बुलाते थे, लेकिन अब जो खुलासा तेजस्वी कर रही वो चौकाने वाला है।

मालूम हो कि, तेजस्वी ने हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव किया था और उस समय अपने फैंस ने ढेर साडी बातें की और जब इसी बीच एक फैन उनसे पूछती है कि, “जीजू (करण कुंद्रा) कहां हैं?” फिर क्या था इस सवाल पर पहले तो तेजस्वी शर्म से पानी-पानी हो गई और फिर उसके बाद बोली कि, “तुम लोग पहले ही सनी नहीं करण को जीजा मान के चल रहे हो ना?”

इतना ही नहीं तेजस्वी प्रकाश ने इस बात का जवाब देते हुए आगे कहा कि, “सनी (करण) आज उनके साथ हैं जिन पर मुझे शक है कि वो मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं जो हैं उमर रियाज और इस बात का शक मुझे घर के अंदर भी था कि वो सारा समय साथ में बिताएंगे।” इतना ही नहीं आगे करण और उमर ने क्लियरली इस बारे में घर के अंदर बताया था।

मुझे कभी नहीं लगा था कि करण ऐसा करेंगे और वो मेरे साथ नहीं हैं, उमर के साथ हैं। वो मुझसे बात नहीं कर रहा। फोन नहीं उठा रहा है। वो सिर्फ फोन उठाकर कहता है कि मैं उमर के साथ हूं। ओके बाय। ये घर के बाहर आकर मैंने महसूस किया कि मैं उसकी (करण) की लाइफ में कहां खड़ी हूं।

वहीं आखिर में बताते चलें कि जैसे ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आए थे, उस वक्त से ही उनकी शादी की खबरें मीडिया में आनी शुरू हो गईं थी। इतना ही नहीं करण कुंद्रा के पिता ने बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के बाद कहा था कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो दोनों की जल्द शादी करवा देंगे।

वहीं जब करण संग शादी की बात इंस्टाग्राम लाइव पर तेजस्वी के फैंस ने की तो उन्होंने कहा कि बहुत सारी शादियां हो रही हैं। मैं ये देखकर बहुत हैरान हूं। श्रद्धा आर्या, मौनी रॉय ने शादी कर ली। करिश्मा तन्ना की भी शादी हो रही है।

मैं इन लड़कियों के लिए बहुत खुश हूं और करिश्मा के लिए भी बहुत खुश हूं, लेकिन अभी अपने वेडिंग प्लान की बात करूं तो आपके करण कुंद्रा ने अभी तक मुझसे शादी के लिए नहीं पूछा है और मुझे लगता है कि उमर से मिलने के बाद ही वो शादी के लिए प्रपोज करेगा।

क्या शो में प्रेग्नेंट हो गई थी तेजस्वी?
जी हां आपने सही सुना तेजस्वी ने खुद इस बात के बारे में बताया है कि वह घर में प्रेग्नेंट हो गई थी। अब यह तो आपको पता ही होगा कि बिग बॉस के घर में तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच काफी नजदिकियां भी आई। करण ने शो में तेजस्वी से अपने प्यार का इजहार किया था। और तेजस्वी ने भी करण से अपने प्यार का इजहार किया।

दरअसल शो के दौरान सलमान खान ने तेजस्वी घर वालों के साथ यह प्रेंक करने के लिए कहा था। शो में गेस्ट बन कर गोविंदा आए हुए थे। ऐसे में घर का माहौल खुशनुमा बनाने के लिए सलमान और गोविंदा ने इस प्रेंक का प्लान बनाया था। इस एपिसोड में सलमान तेजस्वी को प्रेग्नेंट होने का झूठा नाटक करने के लिए कहते हैं। सलमान और गोविंदा ऐसा करण नहीं बल्कि उमर रियाज़ के साथ करने के लिए कहते हैं।

उमर को बताया था राज
इस प्रेंक के दौरान तेजस्वी प्रकाश करण के खास दोस्त उमर रियाज़ के पास जाती हैं और उनके सामने गैस का नाटक करती है। जिस पर उमर हंसने लगते है। उन्हें हंसता देख तेजस्वी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ये हंसने की बात नहीं है वो प्रेग्नेंट हैं। तेजस्वी की इस बात को सुनने के बाद घर वाले शॉक्ड रह जाते हैं। हालांकि बाद में सलमान घर वालों को बताते है कि यह एक प्रेंक था।

Trả lời

Email của bạn sẽ không được hiển thị công khai. Các trường bắt buộc được đánh dấu *