• 11 Tháng Hai, 2022

पत्नी ने पति को होटल में प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा, जमकर बरसाएं थप्पड़, देखती रही पुलिस

उदयपुर (राजस्थान)! विश्वास की एक छोटी सी डोर पर टिका होता है पति- पत्नी का रिश्ता। वहीं जब कभी यही डोर कमजोर पड़ जाती है, फिर शुरू होते हैं अनैतिक काम। जी हाँ जब एक दूल्हा और दुल्हन शादी के पवित्र बंधन में बंध रहें होते है। उस दौरान वे एक-दूसरे के लिए अनगिनत कसमें खाते हैं, लेकिन कई बार ये कसमें टूटते देर नहीं लगती और फिर इसका अंजाम भी काफी बुरा होता है।

अब हालिया घटनाक्रम को ही ले लीजिए। बता दें कि यह घटना राजस्थान की है, जहाँ एक होटल में पत्नी अपने पति को रंगे हाथ प्रेमिका के साथ पकड़ लेती है और उसके बाद पति की जो हालत होती है, उसे शब्दों में बयां करना आसान नहीं। आइए ऐसे में जानें पूरी कहानी…

बता दें कि झीलों की नगरी उदयपुर अपने-आप में काफी फेमस है और यहाँ अक्सर लोग घूमने फिरने और एन्जॉय करने पहुंचते हैं, लेकिन एक पति का यहाँ अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मनाना भारी पड़ गया। जी हाँ उदयपुर से 70 किलोमीटर दूर सलूम्बर तहसील में मंगलवार रात को पति-पत्नी और वो वाली फिल्मी घटना हकीकत में सामने आई और व्यापार का बहाना बनाकर घर से निकले पति की होटल में किसी युवती के साथ ठहरने की भनक पत्नी को क्या लगी?

तो गुस्से से तमतमाई पत्नी पुलिस को लेकर होटल के कमरे तक पहुंच गई। वहीं उसने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया और तमाचे जड़ने शुरू कर दिए।

गौरतलब हो कि इस वाकये के दौरान जो बड़ी बात देखने को मिली। वो ये है कि पुलिस को युवक ने प्रेमिका को पत्नी तक बता दिया। वहीं मालूम हो कि प्रेमी युवक व प्रेमिका दोनों पहले से शादीशुदा हैं और इवेंट का काम करते हैं। इस मामले में सलूंबर थानाधिकारी हनवंत सिंह सोढ़ा ने बताया कि प्रेमी व प्रेमिका को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया और फिर दोनों को पाबंद कर छोड़ दिया गया।

पुलिस के साथ होटल पहुंची थी पत्नी…

बता दें कि पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उदयपुर शहर की रहने वाली एक महिला ने थाने पर फोन करके पुलिस की मदद मांगी और कहा कि उसका बेवफा पति व्यापार का बहाना बनाकर घर से निकला है और सलूम्बर की किसी होटल में ठहरा हुआ है। इसके बाद वह खुद भी सलूंबर के लिए रवाना हुई और सलूंबर थानाधिकारी हनवंतसिंह सोढ़ा ने भी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए टीम को तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया।

इसके बाद पुलिस टीमों ने सलूम्बर कस्बा और उसके आसपास की लगभग 7 से 8 होटलों में युवक की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। फिर बेवफा युवक की पत्नी भी सलूंबर पहुंची और अंत में बीएसएनल ऑफिस के सामने गेस्ट हाउस में युवक युवती के साथ एक कमरे मिला।

वहीं पहले गेस्ट हाउस में कमरे के बाहर पुलिस ने प्रेमी व प्रेमिका से पूछताछ की तो दोनों ने एक दूसरे को पति व पत्नी बताया। इसके बाद पुलिस ने प्रेमी युवक की पत्नी को सामने बुलाया और पूछा कि यह कौन हैं? ऐसे में प्रेमी युवक के होश उड़ गए और दोनों की पोल-पट्टी खुल गई।

फिर क्या था युवक की पत्नी पति को पराई स्त्री के साथ देखकर तमतमा उठी और पुलिस के सामने ही पति के गाल पर जमकर थप्पड़ जड़ें।वहीं ऐसे में हालत बिगड़ते देख पुलिस ने बीच बचाव किया और प्रेमी व प्रेमिका को गिरफ्तार कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को बाद में छोड़ दिया गया।

Trả lời

Email của bạn sẽ không được hiển thị công khai.