• 11 Tháng Hai, 2022

दूल्हे ने हनीमून पर दोस्तों को भी साथ चलने को कहा, फिर दुल्हन की हरकत देख हो गई हालत खराब

शादी के बाद हर कपल को हनीमून मनाने का बेसब्री से इंतजार रहता है। कुछ तो शादी के पहले ही हनीमून की प्लानिंग कर लेते हैं। हनीमून एक ऐसा समय होता है जब कपल एक दूसरे के साथ दुनियादारी की फिक्र छोड़ एक क्वालिटी टाइम बीतता है। यह एक बहुत ही प्राइवेट चीज होती है। इस दौरान उनके रोमांस और खास पलों में रिश्तेदार या दोस्तों की कोई दखलंदाजी नहीं होती है।

दूल्हे ने हनीमून पर किया दोस्तों को न्यौता

अब जरा सोचिए क्या होगा यदि दूल्हा अपने हनीमून पर दुल्हन के साथ दोस्तों को भी ले जाए। दोस्त कितने शरारती होते हैं ये तो सभी जानते हैं। फिर हनीमून जैसे प्राइवेट पल पर दोस्तों की मौजूदगी बड़ी अजीब भी है। कब किस दोस्त की नियत खराब हो जाए या वह दुल्हन को कितना असहज कर दे कुछ कहा नहीं जा सकता है।

वैसे आप में से कई लोग अपने हनीमून पर पत्नी के अलावा किसी को नहीं ले जाएंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे दूल्हे से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने हनीमून पर दोस्तों की टोली को इन्वाइट कर दिया।

पत्नी को पता चला तो पड़ गए लेने के देने

दूल्हे ने अपने दोस्तों को हनीमून पर चलने का वादा तो कर दिया लेकिन जब शादी के बाद हनीमून पर जाने की बारी आई तो मामला गड़बड़ हो गया। जब उसने ये बात अपनी बीवी को बताई को बवाल मच गया। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी दूल्हे ने कल्पना भी नहीं की थी।

दुल्हन ने खुद अपने हनीमून का यह किस्सा सोशल मीडिया वेबसाइट पर साझा किया है। उसने बताया कि कैसे उसके नए नवेले पति ने शादी के पहले दोस्तों को अपना हनीमून प्लान करने का जिम्मा दे डाला।

फिर हद तो तब हो गई जब वह शादी के बाद हनीमून पर दोस्तों को ले जाने की बात करने लगा। दुल्हन ने बताया कि जब उसे इस बात की भनक लगी तो उसने अपने पति को खूब खरी खोटी सुनाई। वह पति पर बुरी तरह भड़क गई। वहीं उसने पति के दोस्तों को भी जबरदस्त फरकार लगाई।

पत्नी बोली- तुम एक नंबर के बेवकूफ हो

दूल्हे ने पत्नी को समझाने की पूरी कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं मानी। उसने हनीमून पर किसी और को साथ ले जाने से साफ मना कर दिया। उसने अपने पति को सबसे बड़ा बेवकूफ बताया। इसके बाद दूल्हे ने अपने दोस्तों को सारी बात बताई। हालांकि बाद में उसके दोस्त हनीमून पर उसके साथ गए या नहीं ये जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

वैसे यदि कल को आपकी पत्नी या पति अपने हनीमून पर दोस्तों को साथ ले जाने का कहे तो आपका क्या रिएक्शन होगा हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। आप अपने हनीमून पर अकेले गए थे या आपके साथ परिवार या दोस्त भी ट्रिप पर थे? अपने अनुभव साझा करना न भूलें।

Trả lời

Email của bạn sẽ không được hiển thị công khai.