• 14 Tháng Hai, 2022

जिस लड़की का दाह संस्कार करके घर लौटा परिवार, फोन पर सुनाई दी उसी की आवाज !

इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब घटनाये घटित हुई है, जिसपर जल्‍द कोई यकीं नही कर पाया है, आज भी कुछ ऐसी ही घटना सुनने में आ रही है। आपको बता दे कि इस घटना में लड़की का अंतिम संस्‍कार कर परिवार घर पंहुचा कि तभी उसी लड़की का फोन आया जिसे सुन सभी हैरानी में पड़ गये है।

दरअसल इस घटना के अनुसार बताया जा रहा है कि परिवार ने जिस लड़की का अंतिम संस्कार किया वह ‘मरकर भी जिंदा’ मिली। हो सकता है आप भी ये पढ़कर चौंक गए हो, पर यह खबर पूरी तरह से सच है। सुनने में आपको भी बड़ा अजीब लगा होगा। लोगों के होश का ठिकाना तब नही रहा है जब उस मृत लड़की ने उन्हें फोन कर दिया। मृत लड़की के अंतिम संस्कार के बाद आये इस फ़ोन से सभी घरवालों के होश उड़ गए।

इस पूरी घटना में ध्यान देने वाली बात ये है कि अगर वो लड़की जीवित थी तो परिवार ने अंतिम संस्कार किसका किया? आखिर वह कौन थी?

आपको बता दे कि यह पूरा मामला मध्‍य प्रदेश के सतना जिले का है, जहां पर पुलिस को कुछ दिनों पहले एक लड़की की लाश मिली थी। पुलिस को शक था कि ये लाश इस परिवार से ग़ायब हुई लड़की की है। इसलिये, लड़की की लाश की पहचान के लिए लड़की के परिजनों को बुलाया गया। रिपोर्ट के अनुसार, मझगवां के पिण्ड्रा कैलासपुर से इस परिवार की एक लड़की लापता हो गयी थी। इसलिए इस परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस के पास दर्ज की थी। पुलिस को लगा की वो लाश उसी लड़की की है, पर ऐसा नही था, जिस लड़की का अंतिम संस्‍कार किया गया वो उस परिवार की लड़की नही थी, इस राज से पर्दा तब हटा जब वो लड़की मिल गई। लड़की ने जो पुलिस को बताया पुलिस हैरान हो गई।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि लड़की से पूछ ताछ करने पर लड़की ने बताया है, कि वर्ष 2014 में मां के निधन के बाद वह अपनी मौसी के यहां रहने लगी। जहां उसकी मुलाकात चंदई ग्राम निवासी अजय कुशवाहा से हुई। यही से इस हैरान करने वाली घटना ने प्रेम प्रसंग का रूप ले लिया। उसने बताया कि अजय से वह प्‍यार करने लगी थी, पर एक दिन दोनों को लड़की की मौसी ने फोन पर बात करते हुये पकड़ लिया और जमकर फटकार लगायी। मौसी की बात से नाराज होकर लड़की चित्रकूट चली गई, और वहां से कर्वी पंहुच गई, उसके पश्‍चात लड़की ने उस लड़के को वहां बुला लिया। उसके पश्‍चात वह इलाहाबाद चले गये।

असल बात तो तब पता चली जब उसने अपनी बड़ी बहन से बात की, तो उसकी बहन ने कहां कि तुम तो मर चुकी हो तुम्‍हारा अंतिम संस्‍कार हो चुका है, यह सुनकर इलाहाबाद से दोनों भागकर अपने गांव दादा दादी के घर पंहुच गये और उसके पश्‍चात पुलिस ने वहीं से दोनों को बरामद कर लिया। लोगों के मन में आज भी यही सवाल उठ रहा है, कि आखिर जिस लड़की का अंतिम संस्‍कार हो चुका है, वह लड़की कौन है?

Trả lời

Email của bạn sẽ không được hiển thị công khai.