• 14 Tháng Hai, 2022

23 को दो बहनों की हुई शादी, 5 को दोनों को उठा ले गई पुलिस, थाने में महिला के साथ रात भर ..

जयपुर (राजस्थान)! प्यार, शादी और फ़रेब की आपने आजतक कई खबरें पढ़ी होगी, लेकिन ऐसा काफ़ी कम ही पढा होगा कि किसी लड़की की पहले शादी हो। फिर उसके ससुराल वाले ही उसके साथ ज्यादती करने लगें। जी हां राजस्थान की राजधानी जयपुर से अब एक ऐसा ही मामला निकलकर आ रहा। जहां पहले तो विधवा मां की दो लड़कियों के साथ शादी रचाई जाती है, लेकिन बाद में जो होता है। वह सुनकर आपके रौंगटे भी खड़ें हो जाना स्वाभाविक है।

बता दें कि सूबे की राजधानी जयपुर से एक बड़ी घटना निकलकर सामने आ रही है और हुआ कुछ यूं है कि एक विधवा मां की दो बेटियों के साथ ज्यादती की गई है। जी हां उनके पतियों और परिवार के सदस्यों ने कई गंभीर अपराध कारित किए गए। इतना ही नहीं पुलिस पर भी गंभीर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए गए हैं। वहीं मालूम हो कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब झोटवाड़ा थाना पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

गौरतलब हो कि इस मामले में झोटवाड़ा पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली दो बहनों की शादी 25 जनवरी को चूरू के सालासर क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार में हुई थी। वहीं कहा ये भी गया कि दोनो बहनें सालासार धाम में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात थी। जिसके बाद उनकी शादी सालासर में ही रहने वाले दो भाईयों से करा दी गई। लेकिन शादी के बाद से ही दोनो भाईयों के बड़े भाई ने नीयत खराब करना शुरु कर दिया। इसके बाद जो कुछ देखने-सुनने को मिला। उसके बाद न सिर्फ़ रिश्ते शर्मसार हुए, बल्कि पुलिस व्यवस्था भी कठघरे में आ गई।

दरअसल पहले हुआ कुछ यूं कि शादी के बाद दोनों बहनें अपने ससुराल में रहने लगी, लेकिन इसी दौरान जेठ की नीयत ढ़ोल गई और उन्होंने दोनो बहनों से छेडछाड करने की कोशिश की। इतना ही नहीं ये बहने समाज के सामने मुँह न खोलें। इसके लिए उन्हें कमरे में बंद कर दिया गया और जब बहनों ने किसी तरह इस नरक से निकलने की कोशिश की। फिर उन्हें 5 फरवरी के दिन जलाने की धमकी भी दी गई।

लेकिन जैसे तैसे दोनों बहनों ने हिम्मत करके अपने भाई को इसकी सूचना दी, लेकिन जब भाई ने पुलिस कंट्रोल को फोन किया। उसके बाद पुलिस ने भी बहनों पर ही ज्यादती कि और उन्हें रात में ही पुलिस थाने ले आई और इस मामले में कहा जा रहा चूंकि ससुराल पक्ष रसूखदार है, ऐसे में पुलिस के सामने भी बहनों और उसके भाई की एक न चली। वहीं बाद में थाने से दोनो बहनें जैसे तैसे अपने घर गईं और बाद में मुकदमा दर्ज कराया गया। अब पुलिस ने कई लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है और गम्भीर धाराओं में जांच जारी है।

Trả lời

Email của bạn sẽ không được hiển thị công khai.